मनप्रीत का बिट्टू पर पलटवार, अंदरूनी मामलों को पार्टी के अंदर उठाएं हर जगह नहीं

500

चंडीगढ़: पंजाब में कांग्रेस सरकार को सत्ता में आए 3 साल हो गए हैं और कांग्रेस के नेता अकाली दल के खिलाफ लड़ाई लड़ने की जगह आपस में भिड़ने लगे हुए हैं। अब उनको डर सताने लग गया है कि सरकार के पास पैसा है नहीं, जिसके चलते वे लोगों को किया जवाब देंगे। लोगों के साथ किए वादे कैसे पूरे होंगे, इसलिए कांग्रेस के नेता अब अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े कर रहे हैं। सांसद रवनीत बिट्टू ने पिछले दिनों वित्त मंत्री मनप्रीत बादल पर निशाना साधा था।

मनप्रीत ने बिट्टू पर पलटवार करते हुए कहा कि पार्टी के अंदरूनी मामलों को पार्टी के अंदर उठाना चाहिए, न कि मुद्दों को हर जगा उठाया जाना चाहिए।बिट्टू ने बीते दिन कहा था कि बादल साहिब 10 साल रहे, कभी उन्होंने खजाना भरने के बात नहीं की, बल्कि लोगों के लिए पैसा खर्च करने की बात की थी। जब हमारे मुख्यमंत्री के पास जब किसी भी विभाग की बात आती है तो बात वित्त पर आकर टिक जाती है, इसलिए मनप्रीत बादल अब दिल खोल कर पैसा जारी करें।

अब विधायक भी कह रहे हैं क्यों नहीं विधायकों को 7-7 करोड़ दें दिए जाते। चाहे वर्ल्ड बैंक के पैसा उधर लेकर दिया जाएं। मनप्रीत बादल ने कहा कि बिट्टू यह मामला मुख्यमंत्री व जाखड़ के पास उठाएं। अगर, बिट्टू को मेरी जात व मेरी कारगुजारी पर कोई शक है तो वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह और प्रधान सुनील जाखड़ से बात कर लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here