छपाक के नए पोस्टर में दिखी ‘मालती’ उर्फ़ दीपिका पादुकोण के चेहरे पर विजयी मुस्कान, इस हार्ड हिटिंग डायलॉग ने किया सोचने पर मजबूर

448

दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म छपाक के साथ वर्ष 2020 में छा जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । यह फिल्म अपने मजबूत संदेश के साथ सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है और पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है । प्रशंसकों ने दीपिका पादुकोण को विभिन्न अवतारों में देखा है और अब इस तारीख को भी चिन्हित कर लिया है, जहां एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण एक अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी ।

दीपिका पादुकोण की छपाक से नई झलक

एक और विजयी झलक दिखाते हुए, निर्माताओं ने आज छपाक का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया है । दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर छपाक का नवीनतम पोस्टर साझा किया है ।

दीपिका पूरी फिल्म से कुछ झलकियां और फिल्म का टीज़र साझा करती आ रही हैं, जिसने हम सभी को अधिक उत्साहित कर दिया हैं । आज दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने किरदार मालती का एक बेहद खुशमिजाज फोटो साझा किया है । चेहरे पर विजयी मुस्कान यह स्पष्ट दर्शाता है कि चाहे जो भी हो यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने जीवन को अपने सर्वश्रेष्ठ के रूप में जीएं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here