कमर का निचला हिस्सा बनाता हैं आपको सेक्सी, इन टिप्स से पाए आकर्षक हिप्स

1366

किसी भी महिला की खूबसूरती के लिए सबसे जरूरी होती हैं शरीर की संतुलित संरचना। अगर शरीर का हर अंग सही आकार में हैं तो आपकी खूबसूरती को सेक्सी लुक मिलता हैं। खासतौर से कमर का निचला हिस्सा आपको सेक्सी लुक देने का काम करता हैं। महिलाएं सबसे ज्यादा अपने हिप्स को ही अनदेखा करती हैं। ऐसे में जरूरी हैं कि अपने बट्स की सही देखभाल कर उन्हें खूबसूरती प्रदान की जाए। तो आइये जानते हैं इसके लिया क्या करना होगा आपको।

– अपने बट्स को शेप-अप करने के लिए आपको वॉकिंग, स्विमिंग, स्ट्रैचिंग और साइक्लिंग में से कुछ एक को तो जरूर ही चुनना होगा। अल्टरनेट तरीके से अलग-अलग दिन अलग-अलग ऐक्टिविटीज भी कर सकती हैं।

– सर्दियों में पूरी बॉडी के साथ ही हिप्स की स्किन भी ड्राई होती है, रफ होती है डेड होती है। लेकिन आप शायद ही कभी हिप मसाज के बारे में सोचते हैं। इन्हें अनदेखा ना करें और नहाने के बाद इन पर मॉइश्चराइज लगाएं।

– बट स्किन पर और इसके आस-पास सेल्युलाइट्स की दिक्कत बहुत अधिक होती है। ये स्किन में खिंचाव की रेखाएं होती हैं और इन पर डेड स्किन पर्मानेंट स्किन की तरह फिक्स रहती है। नैचरल स्क्रबिंग से आप इन्हें क्लीन कर सकती हैं। स्क्रबिंग के लिए सॉफ्ट ब्रश और नैचरल स्क्रब का यूज करें।

– रात को सोने से पहले पूरी बॉडी को आप नरिश करती हैं तो बट्स को भी अनदेखा ना करें। अभी से अपने बट्स की केयर करें और समर में बीच पर बिकिनी और मोनोकिनी पहनने का कॉन्फिडेंस बढ़ाएं।

– अपने पेंटी कलेक्शन में कॉटन की पेंटीज को ही अधिक जगह दें। साथ ही सीमलेस पेंटीज का इस्तेमाल करें। इलास्टिक पेंटीज ब्लड सर्कुलेश को प्रभावित करती हैं, जिससे आपके बट्स की शेप और रंगत खराब होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here