शराब का बिल इंटरनेट पर मचा रहा सनसनी, इतनी बड़ी रकम से पियक्कड़ डकार गए शराब

410

इंटरनेट पर पिछले दो दिनों से शराब की बिल वायरल हो रही है. दो अलग-अलग बिल में शराब की कीमत 52 हजार और 95 हजार शेयर किया जा रहा है. ये बिल कर्नाटक के बेंगलुरू स्थित शराब दुकान की है. बिल के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर सक्रिय हो गए.

 

सोशल मीडिया पर शराब की बिल वायरल

 

कोरोना काल में लॉकडाउन के तीसरे चरण में 4 मई से शराब दुकानों को खोलने की छूट मिली है. केंद्र सरकार की तरफ से जारी शराब दुकानों के लिए छूट रेड, ग्रीन और ऑरेंज जोन सभी जगह है. जब शराब दुकानों को दोबारा खोले जाने की अनुमति मिली तो देश के कई जगहों पर शराब के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. फिलहाल बेंगलुरू के वनीला स्प्रिट जोन की एक बिल वायरल हो रही है जिसमें कीमत 52 हजार से ज्यादा देखा जा सकता है. इतनी बड़ी रकम से शराब की खरीदारी पर हर कोई हैरान है. इसलिए सोशल मीडिया यूजर इसके पीछे अपना-अपना तर्क देकर अनुमान लगा रहे हैं. तो कुछ लोग मीम बनाकर व्यंग्य कस रहे हैं.

Abhishek Baadkar@Ibaadu

Someone spent his month’s salary today

Twitter पर छबि देखें
Sumit Agrawal के अन्य ट्वीट देखें

एक बिल पर है 52 हजार तो दूसरे पर 95 हजार कीमत

सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही शराब का दूसरा बिल भी मामूली दाम का नहीं है. बिल में शराब की कीमत 95 हजार दिखाई गई है. हालांकि ये बिल किस दुकान की है मालूम नहीं चल सका है. मगर ये भी बेंगलुरू के एक शराब दुकान की है. इतनी बड़ी रकम से शराब के डकारे जाने पर अलग-अलग तरह से टिप्पणी की जा रही है. एक ट्वीटर यूजर ने व्यंग्य कसते हुए लिखा कि कौन बोलता है इंडिया गरीब है! तो दूसरे ने इसके पीछे गुजराती मानसिकता को जोड़ने में देर नहीं लगाई.

Abhishek Baadkar@Ibaadu

Someone spent his month’s salary today

Twitter पर छबि देखें

योगी जी का भान्जा@4Enter10ment

कोई गुजराती होगा, अब इसमें 50,000 प्रोफिट कमाएगा….

आपको बता दें कि एक दिन यानी 4 मई को ही कर्नाटक में दुकान के दोबारो खुलने पर 45 करोड़ कीमत की शराब की बिक्री हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here