धान घोटाले काे लेकर कुमारी शैलजा ने सरकार पर बोला हमला, जानिए क्या कहा

386

दिल्ली(कमल कांसल): बहुचर्चित धान घोटाले को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह तो सरकार ने ही मान है कि घोटाला हुआ है। शैलजा ने कहा कि 40,000 से ज्यादा टन धान मिसिंग है, ऐसे में सवाल उठता है कि धान का क्या हुआ, कहा गया और किसके मिलीभगत से हुआ।

उन्होंने कहा कि सरकार यह भी मान रही है कि घाेटाले में राइस मिलर के अलावा इसमें कर्मचारी भी शामिल है। कर्मचारियों के बिना यह सब नहीं हो सकता, यह सब कैसे हुआ, क्या सरकार सो रही थी या सरकार की खुद की मिलीभगत थी। शैलजा ने कहा कि मैं नहीं चाहती कि इसकी इंक्वायरीसीबीआई से हाे, क्योंकि सीबीआई का क्लेशसब ने देख लिया। सीबीआई की असलियत सबके सामने जगजाहिर है, इसकी जुडिशल इंक्वायरी होनी चाहिए। शैलजा ने कहा कि जब तक धान घोटाले की निष्पक्षजांच नहीं होगी, तब तब ऐसा ही चलेगा।

सरकार चला कौन रहा है यही समझ में नहीं आ रहा
वहीं सीएम मनोहर लाल और गृह मंत्री अनिल विज के बीच चल रहे सीआईडी विवाद के ऊपर कुमारी शैलजा ने कहा कि सीआईडी की बात नहीं, सवाल तो यह है किसरकार है किसके पास। उन्होंने कहा कि सरकार चला कौन रहा है यही समझ में नहीं आ रहा है। पहली बात मुख्यमंत्री और गृह मंत्री का ही तालमेल कोई नहीं है, सीआईडी का पता ही नहीं किसके पास है, तो उसके ऊपर आप कौन सा सीआईडी लेकर आओगे। उन्होंने कहा कि जांच करनी जरूरी है कि यह महकमा किसके पास है।

दिल्ली में पूरी जिम्मेदारी निभाएंगे
इसके साथ दिल्ली विधानसभा में हरियाणा कांग्रेस की ड्यूटी पर शैलजा कहा कि हरियाणा पड़ोसी राज्य होने के नाते हम दिल्ली में पूरी जिम्मेदारी निभाएंगे। दिल्ली कांग्रेस सेबातचीत के बाद बहुत जल्द हरियाणा कांग्रेस के नेता दिल्ली मेंं प्रचार प्रसार करते नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि हमें पक्का यकीन है कि कांग्रेस का प्रदर्शन दिल्ली में इसबार अच्छा रहने वाला है।

जेएनयू में जाकर दीपिका पादुकोण ने अपना रुख साफ किया
शैजला ने जेएनयू में दीपिका पादुकोण के पहुंचने के ऊपर अपनी प्रतिक्रया देते हुए कहा कि हम दीपिका जैसी कलाकारों की कद्र्र करते हैं, जिन्होंने जेएनयू में जाकर अपना रुख साफ किया। उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण का बहुत बड़ा बोल्ड स्टेप था। शैलजा ने कहा कि दीपिका को जेएनयू जाने पर टारगेट करना कोई नई बात नहीं बीजेपी और उससे जुड़ी संस्थाओं का काम ही यही है।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने की घोषणा, जल्द ही रोडवेज के बेड़े में शामिल होंगी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here