रोहित शर्मा के साथ रैपिड फायर राउंड में कुलदीप-चहल ने खोले टीम इंडिया के कई राज

444

भारत और विंडीज के बीच इस समय तीन टी20 मैच की सीरीज खेला जा रही है। इस सीरीज के पहले मैच में कप्तान कोहली की मदद से जहां टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी, वहीं दूसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए विंडीज ने भारत को हार का स्वाद चखाया था। इस सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 11 दिसंबर को खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया की स्पिन जोड़ी युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने रोहित शर्मा के साथ रैपिड फायर राउंड में भारतीय टीम के कई राज खोले।

बीसीसीआई ने हाल ही में एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें रोहित शर्मा युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ रैपिड फायर राउंड खेले हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो तो हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मैच से पहले का है, लेकिन बीसीसीआई ने इसे पोस्ट अभी किया है।

उल्लेखनीय है, दूसरे टी20 मैच में हार झेलने के बाद टीम इंडिया निर्णायक मुकाबले में अपनी कमियों पर काम करके ही मैदान पर उतरेगी। दूसरे टी20 में टीम इंडिया की बॉलिंग और फील्डिंग एक दम साधारण दिखाई दी और साथ ही डेथ ओवर में उन्होंने कम रन जुटाए। भारतीय टीम चाहेगी कि वो आखिरी मैच में विंडीज को धाकड़ टीम को मात देकर इस सीरीज को अपने नाम करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here