पंकज त्रिपाठी के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी कृति सेनन, ‘पानीपत’ में अपने किरदार पर कही ये बात

398

कृति सेनन अब फिल्मों में कुछ अलग किरदारों की तलाश में हैं। हाल ही में वह फिल्म ‘पानीपत’ में मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में नजर आई थीं। जहां फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से औसत प्रतिक्रिया मिली, वहीं एक मराठी महिला के रूप में कृति के प्रदर्शन को बहुत सराहा गया। और अभिनेत्री के हथियार चलाने के कौशल ने भी दर्शकों का ध्यान खूब अपनी ओर खींचा।

वह कहती हैं, ‘मैं एक पंजाबी लड़की हूँ और मैंने कभी भी महाराष्ट्रियन के रूप में खुद की कल्पना नहीं की थी, लेकिन प्रतिक्रिया बहुत जबरदस्त रही है। मुझे लगता है कि अब मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बहुत बाहर निकलना चाहिए।’

वह आगे कहती हैं, ‘मैं बहुत खुश हूं क्योंकि एक अभिनेता के रूप में जब आपके काम पर ध्यान दिया जाता है और उसकी सराहना की जाती है, तो यह आपको और अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित और प्रेरित करता है। मैं और ज्यादा अलग भूमिकाएं करना चाहती हूं, और मेरे लिए, पानीपत पूरी तरह से नई और अलग थी।’ कृति और आगे कहती हैं कि अब तक जितने भी किरदार उन्होंने निभाए हैं, उनमें पार्वती बाई सबसे अलग हैं क्योंकि यह ऐतिहासिक किरदार पर आधारित उनकी पहली फिल्म है।

हालांकि कृति के काम को उन सभी फिल्मों में सराहा गया है, जो अब तक उन्होंने की हैं। अभिनेत्री अब ऐसे किरदार निभाना चाहती हैं, जिनके लिए मजबूती से तैयारियों की आवश्यकता होती है। कृति ने कहा, ‘मैं एक ऐसा किरदार निभाना चाहती हूं, जिसकी कल्पना मैं खुद नहीं कर सकती। मैं अब ऐसे किरदारों की तलाश में हूं।’

कृति सेनन अब अपनी आने वाली फिल्म ‘मिमी’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म सेरोगेसी पर आधारित है। इनके अलावा इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और साई ताम्हणकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here