केकेआर के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने आईपीएल में अपने रिटायरमेंट को लेकर बताया ये प्लान

276

आईपीएल 2020 थोड़े समय के लिए रद्द की जा चुकी है और क्रिकेटर अपने फेन्स से इंस्टा पर रूबरू हो रहे है। हांल ही में वेस्टइंडीज के आलराउंडर और आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने कहा है कि जब वह आईपीएल में खेलते हैं तो उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

रसेल ने कोलकाता नाइट राइडर्स की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, ” मुझे एक बात कहना है। आईपीएल एक ऐसी लीग है, जहां क्रिकेट खेलते वक्त मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में भी मेरे साथ वैसा ही अनुभव होता है। लेकिन जब आईपीएल की बात होती है और खासकर ईडन गाडर्ंस के दर्शकों के सामने खेलने की तो तुलना किसी और से नहीं हो सकती।”

उन्होंने कहा, “जब मैं बल्लेबाजी के लिए मैदान पर जाता हूं तो जिस तरह का स्वागत फैंस करते हैं, उससे मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ये पूरी तरह से उनका प्यार है और इससे मेरे ऊपर काफी दबाव भी आता है। लेकिन ये प्रेशर मेरे लिए अच्छा है।”

विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा, ” जब कोलकाता को 12 या 13 रन प्रति ओवर चाहिए होते हैं और केवल पांच ही ओवर होते हैं, तो फिर इस तरह की परिस्थितियां मुझे काफी रास आती है। इसमें फैन्स भी मेरा पूरा समर्थन करते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि जैसे वे मुझसे कह रहे हों कि जाओ और अपना काम करके आओ। ”

32 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि वह चाहते हैं कि ईडन गाडर्ंस में ही उन्हें भावुक विदाई मिले।रसेल ने कहा, “जैसे अन्य खिलाड़ियों के साथ, इंग्लिश प्रीमियर लीग, बास्केटबॉल या एनबीए में होता है कि कई खिलाड़ी ऐलान कर देते हैं कि ये मेरा आखिरी मैच और फिर वो संन्यास लेते हैं। मुझे लगता है कि मैं भी कोलकाता के साथ उसी तरह का विदाई चाहूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here