मयखाने के बाहर लगी किलोमीटर लंबी कतारें

213

नई दिल्ली: लॉकडाउन में ढील मिली तो लोग शराब दुकानों की तरफ भाग पड़े हैं. दुकानें खुलने से पहले ही लोगों की लाइन लग गयी है. कर्नाटक के बेंगलूरु में तो शराब दुकान के बाहर डेढ़ किलोमीटर लंबी लाइन लग गयी है. देश के अलग-अलग हिस्सों से आई तस्वीरें देखकर लग रहा है कि शराब कि लिए मारामारी मची है. देशभर में शराब की दुकानों पर भीड़ देखी जा रही है.

कर्नाटक के हुबली में देशभर में लॉकडाउन 3.0 के बीच सरकार के शराब की दुकानें खोलने के निर्देश जारी करने के बाद, कंटेनमेंट ज़ोन क्लब रोड में लोग शराब की दुकान के बाहर लंबी कतार में खड़े हुए. पुलिस लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवा रही है.

दिल्ली सरकार ने स्टैंडअलोन की दुकानों, पड़ोस (कॉलोनी) की दुकानों या आवासीय परिसरों के दुकानों में शराब की बिक्री की अनुमति दी है. इसके बाद लक्ष्मी नगर के एक शराब की दुकान के बाहर लोग लंबी कतार में खड़े दिखे. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी शराब की दुकान के बाहर सुबह से लंबी लाइन लगी है.

ANI

@ANI

People line up outside a liquor shop in Laxmi Nagar after Delhi govt allowed sale of liquor in standalone shops, neighbourhood (colony)shops or shops in residential complexes.

Twitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखें
300 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

बता दें कि सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइन के मुताबिक सभी ज़ोन में शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक शराब की दुकानें खोली जा सकेंगी. इसमें सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को मानना दुकानदार के लिए आवश्यक होगा. सिर्फ कंटेनमेंट ज़ोन के बाहर शराब की दुकानें खोली जा सकेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here