‘मिस्टर लेले’ फिल्म में नहीं होंगी कियारा आडवाणी, जाने वजह

749

हिंदी सिनेमा के जाने माने निर्देशक शशांक खेतान के साथ ‘हम्पटी शर्मा की दुलहनिया’ व ‘बद्रीनाथ की दुलहनिया’ जैसी फिल्में कर चुके बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन उनके साथ एक बार फिर कार्य करने जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘मिस्टर लेले’ है. अभी हाल में समाचार आई थी कि इस फिल्म में वरुण के साथ कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है. लेकिन अब समाचार आ रही है कि कियारा ने यह फिल्म छोड़ दी है.

आपकी जानकारी के लिए बताया जा रहा है कि कियारा को कई फिल्मों के ऑफर्स आए लेकिन इस फिल्म के साथ ही उन्होंने अन्य फिल्मों को डेट्स नहीं होने के कारण छोड़ दिया है. अब लगता है कि फैन्स को वरुण व कियारा की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए व इंतजार करना होगा. पिछली बार कियारा-वरुण की जोड़ी को फिल्म ‘कलंक’ के गाने ‘फर्स्ट क्लास’ में देखा गया था.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वरुण धवन अब 24 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई दे सकते है. इसके अतिरिक्त दूसरी तरफ कियारा की फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज हो चुकी है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर व दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदार में हैं. इसके अतिरिक्त वह अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बम में, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’ में, कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ व ‘इंदू की जवानी’ में भी कार्य कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here