कामरान अकमल ने छोड़ा आसान कैच

181

PSL 2020: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल सोशल मीडिया पर अपने खराब विकेटकीपिंग के लिए ट्रोल हो रहे हैं. गुरुवार को खेले गए एक मुकाबले में कामरान अकमल ने एक आसान सा कैच छोड़ दिया. कामरान अकमल को इस गलती की वजह से क्रिकेट फैंस ने अपने निशाने पर लेते हुए उन्हें दुनिया का सबसे खराब विकेटकीपर करार दिया है.

मैच में कॉमेंट्री कर रहे कॉमेंटेटर ने ऑनएयर कहा कि 8वां विकेट गिरा गया है. लेकिन तभी उन्होंने अपनी गलती को सुधारते हुए बताया कि कैच नहीं लिया गया है और 8वां विकेट नहीं गिरा है. उसी वक्त कॉमेंटेटर ने कामरान पर सवाल करते हुए कहा कि ”कैच छोड़ दिया, आखिर खिलाड़ी कर क्या रहा था.

ये पूरा वाक्या गुरुवार को पेशवार जल्मी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के मैच का है. हालांकि कामरान की गलती का उनकी टीम को खामियाजा नहीं भुगतना पड़ा है. जिस वक्त कामरान ने कैच छोड़ा उस समय क्वेटा को जीत के लिए 10 गेंद में 50 रन की जरूरत थी.

लेकिन इसके बावजूद ट्विटर यूजर्स ने कामरान अकमल को अपने निशाने पर ले लिया और उन्हें दुनिया का सबसे बेकार विकेटकीपर करार दिया. हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब कामरान अकमल अपनी खराब विकेटकीपिंग के लिए सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए हैं.

हाल ही में कामरान अकमल पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान और कोच मिस्बाह उल हक को निशाने पर लेने की वजह से विवादों में आए थे. कामरान अकमल ने बांग्लादेश दौरे के लिए अपनी टीम में वापसी नहीं होने के लिए मिस्बाह उल हक को जिम्मेदार ठहराया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here