मुम्बई सागा’ में हुई जैकी श्रॉफ व सुनील शेट्टी एंट्री, जॉन से लेंगे लोहा

365

निर्माता निर्देशक संजय गुप्ता ने अपनी अगली फिल्म ‘मुम्बई सागा’ का ऐलान किया है। इस फिल्म के लिए उन्होंने एक बार फिर से जॉन अब्राहम पर दाव लगाया है। उनकी पिछली फिल्म ‘शूट आउट एट वडाला’ में भी जॉन ही नजर आए थे। यह पहली बार होगा जब जॉन अब्राहम के साथ इमरान हाशमी काम करते नजर आएंगे। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म के लिए संजय गुप्ता ने जैकी श्रॉफ को भी अहम किरदार निभाने के लिए चुना है। जैकी श्रॉफ हाल ही में सलमान खान की ‘भारत’ में नजर आए थे। चंद मिनटों की भूमिका में भी उन्होंने अपनी गहरी छाप दर्शकों पर छोड़ी है। फिल्म के लीड स्टार्स-सलमान खान और कैटरीना ने तो लोगों का दिल जीता ही, जैकी भी फैंस के दिलों में बस गए।

‘मुंबई सागा’ एक गैंगस्टर ड्रामा है, जिसमें जैकी श्रॉफ के अलावा सुनील शेट्टी, जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। फिल्म को संजय गुप्ता निर्देशित करेंगे। उन्होंने जारी किए गए एक स्टेटमेंट में कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल बिताने और 17 फिल्में देने के बाद मुझे दर्शकों को कुछ बड़ा और बेहतर तोहफा देना था। ‘मुंबई सागा’ मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है, जिसके लिए एक ऐसे प्रड्यूसर की तलाश थी जो कल्पनाशील हो। इसके लिए मैं भूषण कुमार का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझमें और मेरी फिल्म में विश्वास दिखाया। यह एक ऐसी कहानी है जिसे फिल्म के जरिए बताने की जरूरत है।’

भूषण कुमार के अनुसार, ‘मुंबई सागा’ सच्ची घटनाओं पर आधारित है, लेकिन सभी किरदारों को तवज्जो और उम्दा ट्रीटमेंट दिया गया है। 1980-90 के दशक पर आधारित इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि बॉम्बे मुंबई कैसे बना और क्या-क्या हुआ। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू हो सकती है, जबकि रिलीज अगले साल यानी 2020 में होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here