अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: पीएम मोदी ने सात महिलाओं को सौंपा अपना सोशल मीडिया अकाउंट

211

नयी दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रविवार सुबह अपना सोशल मीडिया अकाउंट सात सम्मानित महिलाओं के हाथों सौंप दिया। जो कि अपने जीवन के जुड़े यादगार लम्हों को साझा करेंगी।

श्री मोदी ने ट्वीट किया, “अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बधाई। हम ‘नारी शक्ति’ की भावना और उपलब्धियों को सलाम करते हैं।जैसा कि मैंने कुछ दिन पहले कहा था कि महिला दिवस के मौके पर मैं सोशल मीडिया से दूर रहूंगा। आज दिन भर सात महिलाएं अपने जीवन से जुड़े यादगार लम्हों को साझा करेंगी और सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए बातचीत करेंगी।”

प्रधानमंत्री ने दो मार्च को सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर ट्वीट किया था। श्री मोदी ने लिखा था ,”इस रविवार को मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब छोड़ने पर विचार कर रहा हूं। आपको इस बारे में जानकारी दूंगा।” जिसके बाद अगले दिन प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को खास बनाने के लिए वह इस महिला दिवस पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट ऐसी महिलाओं को सौंपेंगे जिनका जीवन और कार्य उन्हें प्रेरित करता है। इससे उन्हें लोगों को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री के फेसबुक पेज पर 44,723,734 लाइक्स हैं जबकि ट्विटर पर उन्हें पांच करोड़ 30 लाख लोग फॉलो करते हैं। श्री मोदी को इंस्टाग्राम पर तीन करोड़ 52 लाख लोग फॉलो करते हैं और यूट्यूब पर उनके चार करोड़ 51 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here