वाराणसी में रिंग रोड पर डंपर में भिड़ी इनोवा कार, गुजरात के विधायक कीर्ति सिंह हादसे में बाल-बाल बचे

788

वाराणसी। मिर्जामुराद क्षेत्र में रखौना गांव के पास हाइवे पर बुधवार दोपहर चालक द्वारा अचानक डंपर (ट्रक) को मोड़ देने से इनोवा कार जा टकराई। हादसे में कार का अगला बांया हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।हादसे में कार में सवार गुजरात के भाजपा विधायक और अन्य लोग बाल-बाल बच गए।

गुजरात के कांकरेज विधान सभा सीट से भाजपा विधायक कीर्ति सिंह अपने साथियों संग इनोवा कार में सवार होकर काशी में दर्शन-पूजन हेतु आ रहे थे। इसी बीच रिंग रोड निर्माण और हाइवे चौड़ीकरण कार्य में लगी जी.आर. इंफ्रा प्रोजेक्ट्स कम्पनी का डंपर (ट्रक) का चालक रखौना में बन रहे रिंग रोड पर मिट्टी गिरा हाइवे पर आकर क्रासिंग से अचानक टर्न ले लिया। प्रयागराज की ओर से आ रही इनोवा कार का चालक बचते- बचते डंपर के दाहिने हिस्से में जा टकराया।

हादसे में कार का अगला शीशा, बांया टायर फटने के साथ ही अन्य हिस्से भी क्षतिग्रस्त हो गए। संयोग अच्छा रहा कि कार में सवार विधायक समेत पांच लोग सकुशल बच गए। खजुरी में स्थित हाइवे और रिंग रोड निर्माण कार्य मे लगी कम्पनी के प्लांट अधिकारियों और कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कार की क्षतिपूर्ति देकर विधायक से सुलह-समझौता किया और विवाद को शांत कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here