भारतीय गेंदबाज राहुल चाहर ने गर्लफ्रेंड इशानी से की सगाई

552

नई दिल्ली. भारतीय गेंदबाज राहुल चाहर ने गर्लफ्रेंड इशानी के साथ सगाई कर ली. 20 साल के दीपक और इशानी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. इन्होंने परिजनों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में सगाई कर ली.

राहुल भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के चचेरे भाई है. सगाई के दौरान उनकी बहन और मॉडल मालती भी उपस्थित थी. मालती ने सगाई का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया.

इस साल वेस्टइंडीज के दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम में दोनों चाहर ब्रदर्स शामिल थे. राहुल ने इसी दौरे पर इंटरनेशनल डेब्यू किया था.

उन्होंने 6 अगस्त 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ प्रॉविडेंस में टी20 मैच के दौरान अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया था. उन्होंने इस मैच में 27 रनों पर 1 विकेट लिया था. उन्होंने कैरेबियाई कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट का शिकार किया था. वे 16 फर्स्ट क्लास मैचों में 64 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने 35 लिस्ट ए मैचों में 60 विकेट हासिल किए हैं. आईपीएल में वे मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करते हैं.

राहुल के भाई दीपक एक वनडे और 10 टी20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. उन्होंने पिछले महीने इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में इतिहास रचा था जब उन्होंने 10 नवंबर को नागपुर में 7 रनों पर 6 विकेट लिए थे. वे इंटरनेशनल टी20 में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बने थे. उन्होंने जुलाई 2018 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था.

दीपक ने राहुल को बधाई दी. उन्होंने लिखा, यह उन चंद खुशकिस्मत लोगों में से एक हैं जिन्होंने अपना प्यार पाया और अब उनके साथ नई पारी शुरू करने जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here