India vs West Indies : विश्व टी20 में अभी समय, श्रृंखला जीतने पर ध्यान: रोहित शर्मा

528

मुंबई। रोहित शर्मा विश्व टी20 को लेकर अपनी रातों की नींद नहीं गंवा रहे हैं क्योंकि इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अभी काफी समय है और इसकी जगह उनका ध्यान बुधवार को यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले तीसरे और निर्णायक टी20 पर है जहां भारत के पास श्रृंखला जीतने का मौका है। भारत दो बार के विश्व टी20 चैंपियन वेस्टइंडीज से यहां निर्णायक तीसरे मैच में भिड़ेगा और इसमें भी प्रतिष्ठित टी20 विश्व कप के लिए सही संयोजन हासिल करने प्रयास जारी रहेगा।

रोहित ने तीसरे टी20 की पूर्व संध्या पर मंगलवार को यहां संवाददाताओं से कहा,‘‘देखिए, मैं लगातार यह कहते नहीं रहना चाहता कि हम (टी20) विश्व कप के लिए टीम बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसमें अब भी काफी समय है। हमने सिर्फ श्रृंखला जीतने पर ध्यान लगाने की जरूरत है और आगे बढ़ते हुए इससे हम अच्छी स्थिति में रहेंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘अगर हम मैच जीतते रहे, मैदान पर सही चीजें करते रहे तो टीम का संयोजन अपने आप सही हो जाएगा।’’

उल्लेखनीय है, तीन टी20 मैच की इस सीरीज के पहले मैच में कप्तान कोहली की मदद से जहां टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी, वहीं दूसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए विंडीज ने भारत को हार का स्वाद चखाया था। अब तीसरा और निर्णायक मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 11 दिसंबर को खेला जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here