IND vs WI: आसमान में बादल, जानिए बारिश कितना डालेगी मैच पर असर

480

विशाखापत्तनम। वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज उम्मीदों के मुताबिक नहीं कर पाई. पहले मैच में हार के बाद विराट कोहली के पास सीरीज बचाने का आखिरी मौका विशाखापत्तनम में हैं, जहां दोनों टीमों के बीच आज दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. पहले वनडे में कैरेबियाई बल्लेबाजों ने भारतीय अटैक की जमकर धुनाई की. इसके अलावा भारत का शीर्ष बल्लेबाजी क्रम भी पूरी तरह से फ्लॉप रहा था. विराट कोहली की टीम को दूसरे वनडे में इन गलतियों से बचना होगा. मैच में टॉस भी मायने रखेगा. साथ ही मौसम भी.

सुबह आसमान में छाए रहेंगे बादल
विशाखापत्तनम में सुबह के समय आसमान बादलों से घिरा रहेगा.
हालांकि फैंस के लिए अच्छी खबर ये हैं बारिश की संभावना सिर्फ सात फीसदी ही है. तापमान ज्यादा से ज्यादा 27 डिग्री के करीब रहेगा और कम से कम तापमान 19 डिग्री के आसपास रहेगा. रोहित और कोहली के नाम दर्ज है रिकॉर्ड
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले वनडे मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे, जिससे टीम की शुरुआत बेहद खराब रही थी. हालांकि दूसरे वनडे में भारतीय कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा से उम्मीद होगी कि वह विपक्षी टीम के सामने चुनौती पेश करे. दोनों के लिए यह मैदान बेहद खास भी है.
इस मैदान पर सबसे बड़ी पार्टनशिप का रिकॉर्ड रो‌हित और कोहली के नाम ही है. दोनों के बीच यहां पर 163 रन की पार्टनरशिप हुई थी. वहीं इस मैदान पर सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर का रिकॉर्ड विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम दर्ज है. कोहली ने पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ यहां पर नाबाद 157 रन की पारी खेली थी.

अय्यर और पंत के अलावा नहीं चल पाया था कोई बल्लेबाज
चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच में शीर्ष क्रम पूरी तरह से फ्लॉप रहा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केएल राहुल और विराट कोहली टीम को संभाल नहीं पाए. इसके बाद श्रेयस अय्यर ने 70 और ऋषभ पंत ने 71 रन की पारी खेलकर टीम को संभालने की कोशिश की, लेकिन इनका विकेट गिरने के बाद टीम बिखर गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here