अवैध रूप से कोयला भंडारित, चार आरोपी गिरफ्तार

193

कोरबा। खदान से कोयला निकालकर अवैध रूप से भंडारित करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। दीपका और हरदीबाजार पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से भारी मात्रा में कोयला जब्त करने की कार्रवाई की गई है।

दीपका थाना अंतर्गत बिंझरी भाठा के ईंटभाठा में चोरी का कोयला छिपाकर रखा गया था। इस आधार पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। जहां अलग-अलग स्थान से पुलिस ने 3-3 टन कोयला जब्त किया है। मामले में पुलिस ने गोबरघोरा निवासी रमेश कुमार प्रजापति पिता सुग्रीव 35 व सुदामा प्रसाद प्रजापति पिता सोभनाथ प्रजापति 40 को गिरफ्तार किया है। आरोपित लंबे समय से दीपका खदान से कोयला चोरी कर रहे थे। इतना ही नहीं कोयला चोर कोयले का अवैध भंडारण भी कर रहे थे। आरोपितों के खिलाफ धारा 379, 41-1-4 के तहत कार्रवाई की गई है।

उधर हरदीबाजार पुलिस ने दीपका खदान से कोयला चोरी कर कोयले का अवैध भंडारण करने वाले दो आरोपितों से लगभग 3-5 टन कोयला जब्त किया है। हरदीबाजार पुलिस को जानकारी मिली थी कि भाठापारा के पास घर में हरदीबाजार निवासी रामलाल पटेल पिता पुरुषोत्तम 40 व गजानंद पटेल पिता जनपाली पटेल 38 बोरी में भरकर कोयला छिपाकर रखे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरी सहित कोयले को जब्त कर लिया है। दोनों आरोपितों के खिलाफ धारा 379 के तहत कार्रवाई की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here