हैदराबाद रेप कांड: आरोपियों को सजा दिलाने के लिए सड़क पर उतरे लोग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

441

नई दिल्ली: हैदराबाद में डॉक्टर के रेप और हत्या के विरोध में लोग सड़क पर उतर आये हैं. प्रदर्शन कर रहे लोगों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ रहा है. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठी भी चलाई. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि परसों जो डॉक्टर के साथ घटना हुई उसके आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए. बता दें कि सोशल मीडिया समेत देश में कई जगहों पर इस मुद्दे को लेकर प्रदरेशन हो रहे.

 

वेटनरी डॉक्टर रेप और मर्डर केस में बड़ा खुलासा
वेटनरी डॉक्टर के रेप और मर्डर केस में एक और खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक महिला डॉक्टर का रेप साजिश के तहत किया गया. पहले महिला का स्कूटर पंचर किया और उसके वापस लौटने के बाद पंचर बनाने का बहाना कर गैंगरेप किया और फिर मर्डर कर दिया. जानकारी के मुताबिक घर से शाम 5.50 बजे निकल कर टोंदुपल्ली टोल गेट पर शाम 6 बजे स्कूटर पार्क कर वहीं से गची बोली में अपने क्लीनिक के लिए कैब से निकली.

 

इस बीच वहां खड़े एक ट्रक के साथ मौजूद चार लोगों ने यह साजिश रची. उसके वापस लौटने से पहले ही स्कूटर को पंक्चर कर दिया गया. जब वेटेरिनरी डॉक्टर वापस लौटी करीब 9 बजे तो उसने देखा कि स्कूटर फ्लैट है.

 

ऐसे में उसे मदद कि ज़रूरत थी. उसने अपनी बहन को फोन कर बताया कि कुछ ट्रक वालों से उसे डर लग रहा है. इस बसी हाईवे पर युवती का मुंह बंद कर उसे ट्रक के पीछे ले जाया गया. वहीं पास में एक ग्राउंड है जहां उसे घसीट कर ले गए. और इस घिनौने वारदात को अंजाम दिया. हैरानी वाली बात यह कि इस ग्राउंड में वॉचमैन का घर भी है लेकिन उसने भी इसे नोटिस नहीं किया.

 

तेलंगाना के गृहमंत्री का शर्मनाक बयान
महिला डॉक्टर की हत्या को लेकर तेलंगाना के गृहमंत्री ने बेहद शर्मनाक बयान दिया है. गृह मंत्री मोहम्‍मद महमूद अली ने कहा कि महिला डॉक्‍टर ने अपनी बहन की जगह पुलिस को फोन किया होता तो उसे बचाया जा सकता था। उन्होंने कहा, ”इस घटना से हम दुखी हैं। पुलिस सतर्क है और अपराध नियंत्रित कर रही है। यह दुर्भाग्‍यपूण है कि महिला डॉक्‍टर ने 100 नंबर की जगह अपनी बहन को फोन किया। अगर उन्‍होंने 100 नंबर पर कॉल किया होता तो उन्‍हें बचाया जा सकता था।”

 

एक और जली हुई लाश मिलने से मंची सनसनी
महिला डॉक्टर का शव मिलने के 24 घंटे के भीतर एक और महिला का अधजला शव बरामद हुआ है. डॉक्टर प्रियंका रेड्डी का गैंगरेप का मामला साइबराबाद पुलिस ने अभी सुलझाया ही था इस बीच हैदराबाद के शमसाबाद इलाके में ही और एक घटना सामने आई है, करीब 35 साल के एक महिला का जला हुआ शव बरामाद हुआ. महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here