गायब हरिहर प्रसाद की आधी बॉडी वाल्मी कैंपस से बरामद, टुकड़ों में मिली

451

दानापुर के फुलवारी शरीफ से सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने आज सुबह हरिहर प्रसाद के धड़ को झाड़ी से बरामद किया है. बता दें कि फुलवारी शरीफ के बोचा चक से 23 तारीख से गायब हरिहर प्रसाद का आज पुलिस ने धड़ बरामद कर लिया है. एक दिन पहले उसका सिर वाल्मी कैंपस के अंदर झाड़ियों से मिला था. जिसके बाद पुलिस खोजबीन में जुटी थी और आज उसका धड़ भी वाल्मी कैंपस से बरामद किया गया.

मामले में मृतक के बेटे और परिजनों ने हत्या के पीछे लेन-देन का विवाद बताया है. मृतक का बेटे सूरज कुमार ने बताया कि 23 दिसंबर को दो तीन बजे पापा घर से निकले. देर रात घर वापस नहीं आये तो हमलोग समझे कि कहीं ठहरे होंगे. वह कई बार ऐसा हुआ कि दो से तीन दिन तक घर से गायब रहते थे. फिर चले आते थे. 25 दिसंबर को बात हुई तो बताया कि हम दिल्ली एम्स में हैं, सब ठीक है. 29 दिसंबर तक घर नहीं आने पर हमलोगों ने थाने में मामला दर्ज कराया.

जानकारी के अनुसार, 3 जनवरी को मां शीला देवी ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया था. पहले उनका सिर मिला था और आज उनका धड़. बेटे सूरज ने बताया कि पिता रुपये का लेने-देन करते थे, उनकी हत्या का यही कारण हो सकता था. साथ ही हत्या के पीछे एक स्कूल में चपरासी का हाथ बताया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को भी पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है.

कल बरामद हुआ था सिर

बता दें कि बीते शनिवार को पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के वाल्मी कैंपस के अंदर कटा हुआ सिर मिला था. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ पुलिस को दी थी. इसके बाद पुलिस ने सिर को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही थी जिसके बाद रविवार को पुलिस ने धड़ को बरामद किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here