गोविंदा की भांजी आरती सिंह का खुलासा

487

बालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ कल यानी 10 जनवरी को सेनमाघरों में रिलीज हो गई है।​ इस फिल्म में दीपिका ने एसिड सर्वाइवर की लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाई है। फिल्म के जरिए दीपिका ने उस सभी लड़कियों को हिम्मत दी है जिन्होंने कभी खुद के साथ हुए अत्याचारों के खिलाफ हक की आवाज उठाने की कोशिश नहीं की। फिल्म रिलीज के पहले दीपिका ने जमकर प्रमोशन किया। वहीं हाल ही में दीपिका ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस 13’ के घर पहुंची। जहां शो के कंटेस्टेंट ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले किस्से शेयर किए।

‘बिग बॉस 13’ के घर दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ पहुंची। इस दौरान दीपिका और लक्ष्मी कंटेस्टेंट से बात करती नजर आ रही हैं। सभी अपने लाइफ से जुड़ी बातें एक-एक कर सबके सामने बताते नजर आए। वहीं आरती सिंह ने अपनी जिंदगी से जुड़ी चौंकाने वाली बात शेयर की। बता दें कि कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं ​कि आ​रती सिंह बताती हैं कि जब वह 13 साल की थीं तब घर में बंद करके उनके साथ रेप की कोशिश हुई थी। उस दर्दनाक घटना को याद करके आज भी वह कांप जाती हैं। आरती की बात सुनकर वहां मौजूद सभी की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं।

आरती के अलावा कई कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य ने भी बचपन में यौन शोषण का शिकार होने की बात को स्वीकारा है। बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ का ये एपिसोड आज यानी 11 जनवरी की रात 9 बजे प्रसारित किया जाएग।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here