बिहार में जिंदा जलाई गई लड़की ने दम तोड़ा

233

पटना। मुजफ्फरपुर के अहियापुर में दबंगों द्वारा जिंदा जलाई गई छात्रा की सोमवार देर रात पटना के एक अस्पताल में मौत हो गई मौके पर मौजूद परिजनों को जैसे ही छात्रा की मौत सूचना दी गई, वे फूट-फूट कर रोने लगे। इसके बाद पीड़िता के पिता ने कहा कि हम न्याय की मांग करते हैं। पुलिस को दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करनी चाहिए।

बता दें कि 8 दिसंबर को अहियापुर के नाजिरपुर गांव में दबंगों ने घर में घुसकर एक छात्रा को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया था। इतना ही नहीं, आग लगाने के बाद बदमाश ने ही अपने दोस्तों के साथ मिल कर उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया और भाग गया। बाद में परिजनों ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। लड़की 90 फीसदी से अधिक जल चुकी थी। घटना के वक्त लड़की अपने घर में अकेली थी। एसएसपी ने मुख्य आरोपित राजा राय को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था।

दबंगों द्वारा छात्रा को इस कदर जला दिया गया था कि वह 90 फीसदी से ज्यादा जल गई थी। इसके चलते उसकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही थी। पटना के बर्न हास्पिटल में इलाज शुरू होने के बाद भी उसकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था। पिछले तीन दिन से उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। इस बीच कई बार छात्रा के दम तोड़ने की अफवाहें उड़ती रहीं। सोमवार की शाम से ही छात्रा की हालत गंभीर होने लगी। रात में 11:38 बजे उसने दम तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here