GDP 4.5 तक चली गई, क्या यही बीजेपी के अच्छे दिन हैं?

381

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस से पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के नेता पी. चिदंबरम 106 दिनों बाद जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं। अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पी. चिदंबरम ने कहा कि आपसे बात करने में खुशी हो रही है, मुझे जब घर से गिरफ्तार किया गया तो सबसे पहले जम्मू-कश्मीर के लोगों की याद आई जिन्हें इस तरह रखा गया है।
पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि आज बिना किसी आरोप के लोगों को हिरासत में लिया जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट के द्वारा दिए गए आदेश का वह स्वागत करते हैं, जो मामले अभी भी अदालत में हैं, उन पर वह कोई भी कमेंट नहीं करेंगे।
उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह से गलत हैं, क्योंकि उनके पास कोई सबूत नहीं हैं। सरकार लगातार गलती पर गलती कर रही हैं, जिन्हें छुपाने के लिए इस तरह के कदम उठाए जा रहे हैं। आज अर्थव्यवस्था पर सरकार पूरी तरह से दिशाहीन है, आज जीडीपी 4.5 तक चली गई है क्या यही बीजेपी के अच्छे दिन हैं।
पी. चिदंबरम ने कहा कि आज प्रधानमंत्री अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर चुप हैं, उन्होंने अपने मंत्रियों को इसे झेलने के लिए छोड़ दिया है। हमारे लिए खुशी की बात होगी कि अगर जीडीपी 5 फीसदी तक भी पहुंचती है, क्योंकि जीडीपी के गणित को जिस तरह से बदला गया है उस हिसाब से हालत 1.5 फीसदी तक के हैं।
अपने आगे की रणनीति के बारे में बात कर सकते हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार वे इस दौरान केस से जुड़ी कोई बात नहीं कर पाएंगे।
प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम आज संसद भवन पहुंच गए हैं। इसके बाद वे संसद परिसर में प्याज के महंगे होने पर कांग्रेस के प्रदर्शन में भी शामिल हुए।
ज्ञात हो कि कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम बुधवार शाम को जेल से बाहर आ गए हैं। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात भी की थी। पी. चिदंबरम और सोनिया गांधी की मुलाकात करीब 20 मिनट तक चली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here