गौतम गंभीर ने कहा – निराश हो गए थे अनिल कुंबले, इसलिए इस खिलाड़ी को 8.5 करोड़ में खरीदा

204

कॉटरेल को इतनी उंची बोली लगाकर खरीदने के बाद टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने पंजाब के फैसले पर हैरानी जताई। गंभीर ने नीलामी के बाद कहा कि पंजाब के डॉयरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन अनिल कुंबले का यह निर्णय निराशा में उठाया गया कदम है।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम द्वरा शेल्डन कॉटरेल को 8.5 करोड़ की बोली लगाकर खरीदने के बाद गौतम गंभीर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। नीलामी का प्रसारण कर रहे चैनल पर गंभीर ने कहा, उनके पास कोई विकल्प ही शेष नहीं बचा था, दोनों ही गेंदबाज पैट कमिंस और क्रिस मॉरिस पहले ही सोल्ड हो चुके थे। उन्होंने मॉरिस को टीम में शामिल करने का पूरा प्रयास किया, लेकिन यह काम नहीं किया।

गंभीर का कहना था कि कॉटरेल इस स्तर के तेज गेंदबाज नहीं है, जिनके लिए इतनी उंची बोली लगाई जाए। गंभीर ने कहा, मैं अब भी मानता हूं कि शेल्डन कॉटरेल के पास उतनी क्वालिटी नहीं है कि वह 8.5 करोड़ में खरीदे जाने वाले गेंदबाज बन सके। अब भी उनको सटीक और 145 की रफ्तार से गेंद डालने वाला गेंदबाज है, वो कटर गेंद डालने पर भरोसा करते हैं जो मोहाली के मैदान पर काम नहीं आने वाली।

अनिल कुंबले के फैसले के बारे में बात करते हुए गंभीर ने कहा, मुझे लगता है अनिल कुंबले ने यह फैसला निराशा में आकर लिया क्योंकि उनको क्रिस मॉरिस और पैट कमिंस नहीं मिल पाए। अगर मांग ऊँची हो और सप्लाई कम तो फिर ऐसा ही होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here