भारत और श्रीलंका के बीच 5 जनवरी को टी 20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला

614

भारत और श्रीलंका के बीच 5 जनवरी को टी 20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला होने वाला है। ख़बर है कि गुवाहाटी में होने वाले इस मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल इस मुकाबले पर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। बता दें कि सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस शहर में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। ऐसे में सवाल उठता है कि इस प्रदर्शन का असर कहीं मैच पर ना पड़ जाए। ख़बरों की माने तो इस पूरी स्थिति पर बीसीसीआई भी अपनी नजरें बनाए हुए है। वहीं इस संदर्भ में एसीए के अध्यक्ष रोमेन दत्ता ने हालांकि कहा है कि स्थिति और नियंत्रण में है।उन्होंने कहा कि पुलिस सुरक्षा की जिम्मेदारी बखूबी निभा रही है और सब कुछ नियंत्रण में है।

उन्होंने बताया है कि हां, पहले यहां विरोध प्रदर्शन हुआ था, लेकिन अब स्थिति नियंत्रण में है। हमने स्टेडियम और दोनों टीमों की सुरक्षा पुलिस को सौंप दी है।

दत्ता की ओर से यह भी कहा गया है कि श्रीलंका की टीम शुक्रवार सुबह पहुंचेगी और भारतीय टीम उसके अगले दिन आएगी।

बता दें कि खिलाड़ियों की सुरक्षा बीसीसीआई के भी प्राथमिकता रहने वाली है। भारत और श्रीलंका दोनों के लिए सीरीज का पहला मुकाबला महत्वपू्र्ण होगा। यह साल का पहला मैच होगा जिसे जीतकर दोनों टीमें बढ़त बनाना चाहेगी। गौतलब है कि भारतीय टीम शानदार फॉर्म है उसने साल 2019 का अंत भी शानदार प्रदर्शन के साथ किया और अब उसकी निगाहें साल 2020 पर भी रहने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here