बलरामपुर में दो गुटों में फायरिंग, दो घायल, दो वाहनों में लगाई आग, पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

146

बलरामपुर। जिले के तुलसीपुर में पुरानी रंजिश को लेकर गुरुवार देर रात दो गुटों में हुई फायरिंग में एक पक्ष के दो लोगों को गोली लग गई। घटना में उपद्रवियों ने दो कार को आग के हवाले कर दिया तथा एक वाहन में तोड़फोड़ की। घटना में पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मामला पंजीकृत किया है।

तुलसीपुर के मिल चुंगी नाके चौराहे पर एक वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे दो गुट आपस में भिड़ गये। दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी। फायरिंग में एक पक्ष के विनय सिंह पुत्र धीरेंद्र तथा श्याम बहादुर पुत्र देवेंद्र बहादुर सिंह को गोली लग गई। घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घटना में उपद्रवियों ने वहीं खड़ी दो लक्जरी वाहन को आग के हवाले कर दिया तथा एक एक्सयूवी को क्षतिग्रस्त कर दिया है। पुलिस तीनों वाहन को कब्जे में लेकर घटना की जांच कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक वकील पांडेय ने शुक्रवार को बताया कि घटना में एक पक्ष के अमर प्रताप सिंह पुत्र धर्मेंद्र प्रताप सिंह की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत किया गया है। बीते 31 दिसम्बर को दोनों गुटों में मारपीट की घटना हुई थी। जिसको लेकर आपस में रंजिश चल थी। आरोपित फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here