अमेरिका के न्यू जर्सी में फायरिंग, पुलिस अधिकारी सहित 6 लोगों की मौत

227

नई दिल्ली। अमेरिका के न्यू जर्सी में शूटआउट हुआ है। गोलीबारी में 6 लोगों के मारे जाने की खबर है। इस घटना में दो संदिग्धों और एक पुलिस ऑफिसर की भी मौत हुई है। हालांकि गोलीबारी किसने शुरू की और क्यों की इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। खबरों के मुताबिक एक सुपरमार्केट के पास पांच लोगों की मौत हुई जबकि पुलिस वाले का शव एक कब्रिस्तान के पास बरामद हुआ है।

पुलिस ने सुपरमार्केट के आसपास के इलाके को सील कर दिया है। वहां एक स्कूल भी है। पुलिस के साथ सुरक्षा एजेंसियों के लोग भी मौके पर मौजूद हैं। अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को भारी गोलीबारी हुई, जिसमें एक पुलिस कर्मी और तीन दर्शक सहित छह लोग मारे गए।

अधिकारी के मुताबिक, जब फायरिंग हुई तो सड़कों पर लोग भरे थे, जिसमें से तीन लोगों की जान चली गई। जर्सी सिटी पुलिस प्रमुख माइकल केली ने कहा कि मृतकों में दो बंदूकधारी हमलावर भी शामिल हैं।

माइकल केली कहा कि फायरिंग दो जगहों पर हुई, शुरुआत में एक कब्रिस्तान में गोलियां चली जहां एक पुलिस अधिकारी मारा गया। उसके बाद कोशर सुपर मार्केट में फायरिंग हुई जहां से 5 और शव बरामद हुए। केली ने कहा कि इस घटना में हमारे पुलिस कर्मी घंटों फायरिंग में घिरे रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here