फडणवीस की पत्नी का उद्धव ठाकरे पर ट्वीट, भड़क गई शिवसेना

257
  • अमृता फडणवीस ने ट्विटर पर सीएमओ को टैग करते हुए किया ट्वीट
  • चप्पलों और जूतों से तस्वीरों को पीटते हुए महिलाओं ने जताया विरोध

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की टिप्पणियों को लेकर शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदर्शन किया. शिवसेना की कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में इकट्ठे होकर बैंकर और गायिका अमृता के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान उन्होंने अपने हाथ में फडणवीस दंपति की तस्वीरों वाले फ्लेक्स पोस्टर और तख्तियां ली हुई थीं. उन्होंने चप्पलों और जूतों से तस्वीरों को पीटते हुए सोमवार को दिए अमृता के बयान पर आपत्ति जताई.

सीएमओ को टैग करते हुए किया ट्वीट

प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधते हुए अमृता फडणवीस ने ट्विटर पर सीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट किया था, ‘आप लोगों को सिर पर मारकर (उनका) नेतृत्व नहीं कर रहे हैं, बल्कि यह हमला है – नेतृत्व नहीं!’

उन्होंने आगे लिखा, ‘दिखाओ चप्पल, फेंको पत्थर, यह तो शौक पुराना है आपका, हम तो वह शख्स हैं कि धूप में भी निखर कर आएंगे.’

क्या है पूरा विवाद?

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक 23 दिसंबर को पहली बार विवाद को उजागर हुआ था जो राजनीतिक हलकों में चर्चा का प्रमुख विषय बना हुआ था.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में एक व्यक्ति को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर बयान दिया था. जिसको लेकर शिवसैनिकों ने उस व्यक्ति को बेरहमी से पीटा था. इसको लेकर अमृता फडणवीस ने प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था.

विधान पार्षद व प्रवक्ता मनीषा कयांडे, उपनेता प्रियंका चतुर्वेदी, नगर निगम पार्षद अमय घोले, सत्तारूढ़ सहयोगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-कांग्रेस और अन्य सहित कई शिवसेना नेताओं ने ठाकरे पर हमला करने के खिलाफ अमृता फडणवीस पर निशाना साधा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here