गुजरात के वडोदरा स्थित ऑक्सीजन प्लांट में धमाका

361

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा में एक भीषण हादसा हुआ है जिसमें एक फैक्ट्री में धमाके के कारम पांच लोगों की मौत हो गई है वहीं 10 से ज्यादा घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि जिस कंपनी में ब्लास्ट हुआ है उसका नाम एम्स ऑक्सीजन कंपनी है। हादसे के बाद इसमें घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कंपनी में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों के अनुसार यह धमाका भीषण था और इसमें मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग लगने के कारण यह धमाका हुआ है। हालांकि, ज्यादा जानकारी का इंतजार है। वहीं आरोप है कि धमाके के बाद भी जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नहीं थे।

वडोदरा के पादरा कस्‍बे में एम्‍स ऑक्‍सीजन कंपनी में यह हादसा हुआ है। यह कंपनी पादरा के गवासण में स्थित है और हादसे के बाद राहत व बचाव कार्य के लिए पुलिस व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई लेकिन एम्‍स ऑक्‍सीजन कंपनी के प्रबंधकों व आला अधिकारी यहां नहीं पहुंचे। कंपनी की ओर से इस घटना के बारे में कोई जानकारी नही दी जा रही है। गंभीर रूप से घायलों को वडोदरा के अस्‍पताल में भेजा गया है। कंपनी के भीतर कई लोगों के फंसे होने की जानकारी मिल रही है जिन्‍हें फायर ब्रिगेड व पुलिस सुरक्षित बाहर लाने का प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here