शिल्पा शिंदे ने रिप्लेस किया शुभांगी आत्रे को, बराबर किया पुराना हिसाब

234

लोकप्रिय डांस शो “झलक दिखला जा” के आगामी सीजन में अब शिल्पा शिंदे दिखाई देंगी। अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ‘झलक दिखला जा’ के आगामी सीजन में भाग लेने के लिए तैयार थीं। हालांकि अपनी चोट के कारण वो शो से बाहर हो गई हैं। अब शिल्पा शिंदे उनकी जगह लेने जा रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि शुभांगी ने लोकप्रिय सिटकॉम ‘भाबीजी घर पर है’ में भाभीजी की मुख्य भूमिका के लिए शिल्पा शिंदे की जगह ली थी। अब शिल्पा शुभांगी की जगह डांस रियलिटी शो में शामिल हो गई हैं। शिल्पा इससे पहले 2018 में ‘बिग बॉस 11’ भी जीत चुकी है और सालों बाद वो पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

इससे पहले दो शो में शुभंगी अत्रे ने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया है। पहली बार जब शिल्पा शिंदे ने सोनी सब टीवी के कॉमेडी शो ‘चिड़िया घर’ के मशहूर किरदार कोयल को ‘अलविदा’ कहा था तब उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ली थी। भाबी जी घर पर है में भी अंगूरी भाभी का किरदार डेढ़ साल तक शिल्पा शिंदे ने निभाया था। लेकिन चैनल और मेकर्स से हुए विवादों के बीच शिल्पा ने ये शो छोड़ दिया और उनका अंगूरी भाभी का किरदार भी शुभांगी अत्रे को ऑफर हुआ। हालांकि इस बार पहली बार शिल्पा शिंदे शुभांगी को रिप्लेस करती हुईं नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर शिला शिंदे के फैंस इस खबर से काफी खुश हैं क्योंकि उनके पास सेलिब्रेशन के दो कारण है। एक उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस टीवी पर नए रियलिटी शो के साथ ‘कमबैक’ कर रही है और दूसरा शुभांगी को शिल्पा ने रिप्लेस किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here