मुकेश खन्ना ने दिया आपत्तिजनक बयान, फँस ने किया ट्रोल

208

टीवी के ‘शक्तिमान’ यानी मुकेश खन्ना के एक बयान पर बवाल मच गया है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है,इससे पहले भी उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी थी जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोल किया गया। 2020 में भी MeToo आंदोलन पर अपनी गलत टिप्पणी के लिए मुकेश आलोचनाओं के घेरे में आ गए। उनका बयान कई लोगों को पसंद नहीं आया क्योंकि उन्होंने दावा किया कि यौन उत्पीड़न और उत्पीड़न महिलाओं के बाहर निकलने और काम पर जाने के बाद ही होने लगा। अब एक बार फिर मुकेश खन्ना ने एक वायरल वीडियो में विवादित बयान दिया है।

क्लिप में, शक्तिमान अभिनेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “कोई भी लड़की किसी लड़के को कहे, ‘मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं’, वो लड़की लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है। क्योंकि इस तरह के निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी। अगर करती है तो वो सभ्य समाज का हिस्सा नहीं है। ये उसका धंधा है आप उसके भागीदार मत बनिए। वो लड़की नहीं है, वह एक सेक्स वर्कर है।”

खन्ना का ये वीडियो वायरल हो रहा है और कई नेटिज़न्स दिग्गज अभिनेता की खिंचाई कर रहे हैं। एक नेटिज़न ने लिखा, “इससे हो क्या गया ??? अच्छा आदमी समझते थे ये तो घटिया निकला। एक यूजर ने लिखा- एक बार शक्तिमान की घुमाकर नदी में फेंक दीजिए सब ठीक हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here