देसी गर्ल प्रियंका 7 महीने की बेटी और पति के साथ छुट्टियों को एन्जॉय किया

260

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में उनकी प्यारी बेटी भी नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों के जरिए खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपना संडे बिताया, अभिनेत्री ने अपनी सात महीने की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की एक झलक भी साझा की, प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनास भी संडे एन्जॉय करते नजर आए.

प्रियंका चोपड़ा ने अपना वीकेंड निक जोनस और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ बिताया. उन्होंने मालती की कई तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया है जिसमें वह पूल के किनारे बैठी हैं. तीनों ने स्विमसूट पहना हुआ है. फोटो में स्नैक्स और ड्रिंक्स से भरी एक टेबल भी दिखाई दे रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- ‘Sunday with @sonahomenyc (इसके साथ हार्ट और आई इमोजी).

आपको बता दें कि सोना होम प्रियंका की इंडियन होमवेयर लाइन है. प्रियंका ने फोटो में टेबल का क्लोज-अप व्यू दिया. तस्वीरें क्लिक करते हुए निक उनके बगल में बैठे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here