करण करण जोहर की दो फिल्मों में काम करेंगी सारा, पहले करण से नाखुशथी

176

अनबन की अफवाहों के बीच सारा करण जोहर की दो फिल्मों में काम करने वाली है।
सारा ने कार्तिक के साथ अपने अफेयर का खुलासा किया था। इस के करण से खफा थी। यह भी सामने आया है कि दोनों में से एक फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी।

करण जौहर ने खुलासा किया कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक बार अफेयर था, ऐसी अफवाहें थीं कि सारा अली खान करण जौहर से बहुत परेशान थीं। हालांकि अब करण ने सारा को दो फिल्मों में साइन कर लिया है।

एक टीवी शो में करण जौहर ने सारा और कार्तिक आर्यन के रिश्ते का पर्दाफाश किया था। सारा और कार्तिक एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे और इसके बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया। हालांकि, न तो सारा और न ही कार्तिक ने कभी इस रिश्ते को स्वीकार किया। तो सारा बहुत परेशान हो गई थी जब टीवी शो में करण ने खुद इस राज का खुलासा किया।

हालांकि अब दोनों में समझौता हो गया है। करण ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने सारा को दो फिल्मों के लिए साइन किया है। इनमें से एक को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

करण ने एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया कि वह सारा के करियर के बारे में इतना ही बता सकते हैं। वह सारा की निजी जिंदगी के बारे में कुछ नहीं जानते।

गौरतलब है कि सारा को असल में करण जौहर लॉन्च करने वाले थे। लेकिन, किसी कारण से यह प्रोजेक्ट नहीं चल पाया और आखिरकार केदारनाथ सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा की पहली फिल्म बन गई। की दो फिल्मों में काम करेंगी सारा, पहले करण से इस वजह नाखुशथी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here