ओटीटी रिलीज़: अगस्त 2022 की सेकंड हाफ में देखने के लिए क्राइम थ्रिलर

184

अगस्त 2022 के चल रहे महीने की फर्स्ट हाफ कॉमेडी-ड्रामा और रोमांस फिल्मों और वेब सीरीज से भरपूर रही है, हालांकि सेकंड हाफ उन लोगों के लिए अच्छी खबर हो सकती है जो मिस्ट्री और क्राइम थ्रिलर के शौकीन हैं। विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर पिछले 15 दिनों की नई रिलीज़ कई अद्भुत क्राइम और एक्शन ड्रामा लाने के लिए तैयार हैं जिनका हम महीनों से इंतजार कर रहे हैं। यहां चेक करें लिस्ट:

1. बैरागी- वूट, रिलीज़ डेट 19 अगस्त
सिनेमैटोग्राफर विजय मिल्टन एसडी फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं, जो एक पुलिस स्टेशन में काम करने वाले हुलिवेशा कलाकार हुली शिवा के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे ही वह अपने पुलिस मित्र के साथ एक नए शहर में जाता है, उसे अपने जीवन के प्यार के साथ कई दोस्त मिलते हैं। हालांकि, कुछ अपरंपरागत उदाहरण उसे अपने अंदर के टाइगर को जगाने के लिए मजबूर करते हैं।

2. स्वर्ग- डिज्नी+ हॉटस्टार, रिलीज़ डेट 19 अगस्त
उन्नी गोविंदराज निर्देशित एक युवा लड़की की हत्या की जांच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एनसीसी शिविर में भाग लेने के लिए केरल के गहरे जंगलों में आई थी। दर्शकों को रहस्य से अंत तक बांधे रखने वाली इस फिल्म में सूरज वेंजारामूडु, एलेन्सियर ले लोपेज, विनय प्रसाद और दीपक परम्बोल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

3. हाईवे- अहा वीडियो, रिलीज़ डेट 19 अगस्त
सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक बने के.वी. गुहान एक नई तेलुगु क्राइम थ्रिलर लेकर आया है, जो एक युवा जोड़े के हाईवे में एक बंधन में फंसने के इर्द-गिर्द घूमती है, और जितनी जल्दी हो सके सुनसान जगह से भागने की कोशिश करती है। आनंद देवरकोंडा, मानसा राधाकृष्णन, सैयामी खेर सहित अन्य मुख्य भूमिका में हैं।

4. क्रिमिनल जस्टिस – अधुरा सचो- डिज्नी+ हॉटस्टार, रिलीज़ डेट 26 अगस्त
अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने वकील चरित्र माधव मिश्रा के साथ एक युवा लड़के को न्याय दिलाने के लिए एक नए मिशन पर वापस आ गए हैं, जिस पर एक युवा लड़की की बेरहमी से हत्या करने का आरोप है। हालाँकि, वेब सीरीज़ के पिछले सीज़न की तरह, सच और झूठ के बीच की रेखा अस्पष्ट हो जाती है, मिश्रा जितना अधिक मामले को खोदते हैं।

5. दिल्ली क्राइम सीजन 2- नेटफ्लिक्स, रिलीज़ डेट 26 अगस्त
दिल्ली स्थित अपराध पर सबसे बहुप्रतीक्षित और पुरस्कार विजेता वेब श्रृंखला और इसकी जांच शेफाली शाह के साथ वापस आ गई है, उनकी पुलिस की टीम मीडिया और राजनीति को संतुलित करते हुए राष्ट्रीय राजधानी में एक और अपराध रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here