अगस्त के इस वीक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इन 7 फिल्में

171

इस वीक सिनेमाघर फिल्मो से भरा हुआ नहीं है, अगर आप इस वीकेंड में सिनेमाघरों में जाने की योजना बना रहे हैं तो हमने आपके लिए रिलीज़ होने वाली फिल्मो का लिस्ट तैयार कर लिया है। तमिल में धनुष से, हिंदी में तापसी से लेकर मलयालम में दिव्या पिल्लई तक, देखें कि आप किस अभिनेता को बड़े पर्दे पर देखना चाहेंगे।

दोबारा
तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ अगस्त के इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। मिस्ट्री हिंदी फिल्म अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित है और प्रमुख भूमिकाओं में पवली गुलाटी और शाश्वत चटर्जी को भी प्रेरित करती है। पेन इंडिया लिमिटेड द्वारा वितरित, यह फिल्म इस बारे में है कि कैसे एक महिला को एक 12 वर्षीय लड़के के जीवन को 25 साल पहले हुई एक घटना से टेलीविजन के माध्यम से उसके साथ जुड़कर बचाने का मौका मिलता है।

बुज्जी इला राव
कल्याणजी गोगना द्वारा निर्देशित और नागम तिरुपति द्वारा निर्मित ‘तीस मार खान’ में आदि साई कुमार, पायल राजपूत और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दूसरी फिल्म जिसका हम इंतजार कर रहे हैं, वह है गरुड़वेगा अंजी द्वारा निर्देशित ‘बुज्जी इला रा’। फिल्म के मुख्य कलाकारों में सुनील और धनराज शामिल हैं। इस सप्ताह के अंत में सिनेमाघरों में सस्पेंस थ्रिलर देखें।

नोप
जॉर्डन पील द्वारा निर्देशित ‘नोप’ एक डरावनी साई-फाई फिल्म है जिसमें केके पामर, डैनियल कालुया और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जॉर्डन पील द्वारा निर्देशित ‘नोप’ एक डरावनी साई-फाई फिल्म है जिसमें केके पामर, डैनियल कालुया और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मानसून राग
एस रवींद्रनाथ द्वारा निर्देशित ‘मानसून राग’ में रचिता राम और धनंजय मुख्य भूमिका में हैं। रोमांटिक एक्शन एंटरटेनर एआर विख्यात द्वारा निर्मित है। चूंकि टीम द्वारा फिल्म का सार जारी नहीं किया गया है, इसलिए आपको फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करना होगा।

माइक
मलयालम में दो फिल्में चर्चा में हैं। ‘साइमन डेनियल’ साजन एंटनी द्वारा निर्देशित है और इस सप्ताह के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। विष्णु शिवप्रसाद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘माइक’ का भी एक प्रभावशाली ट्रेलर है। फिल्म के कलाकारों में अनस्वरा राजन, रंजीत संजीव और अक्षय राधाकृष्णन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म मलयालम में जॉन अब्राहम की पहली फिल्म है।

थिरुचित्रम्बलम
हॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद धनुष अपनी तमिल फिल्म ‘थिरुचित्रम्बलम’ के साथ वापस आ गए हैं। कलाकारों में नित्या मेनन, राशि खन्ना और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन मिथरन जवाहर ने किया है और रेड जाइंट मूवीज द्वारा वितरित किया गया है। कॉमेडी-ड्रामा का हालिया ट्रेलर देखने के बाद अभिनेता के प्रशंसकों ने उत्साह व्यक्त किया है। अपने नजदीकी थिएटर में मूवी देखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here