इंगलैंड क्रिकेट टीम को झटका, अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन टेस्ट सीरीज से बाहर

202

इंगलैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन दोबारा चोटिल हो गए है। चोट की वजह से एंडरसन अब सीरीज में बाकी के बचे दो टेस्ट नहीं खेल पाएंगे।

आपको बता दे कि चोट के बाद वापसी कर रहे टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन दोबारा चोटिल हो गए हैं। चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में जेम्स एंडरसन ने कुल 7 विकेट हासिल किए थे।

बता दें कि इंग्लैंड ने इस मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 189 रन की बड़ी जीत दर्ज की थी। इस जीत के साथ ही टीम ने सीरीज में 1-1 की बराबरी भी हासिल कर ली थी। एंडरसन ने पहली पारी में 5 जबकि दूसरी पारी में कुल 2 विकेट लिए थे।

इंग्लैंड का नाम भी चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गया है। इससे पहले ओपनर रोरी बर्न्स भी चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेले जाने वाले बाकी के दो मुकाबलों से बाहर हो गए हैं।

इंग्लैण्ड के ओपनर रोरी बर्न्स भी चोट के कारण सीरीज से बाहर हो चुके हैं बर्न्स की चोट बेहद गंभीर है और उनको अगले चार महीने तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहने की सलाह दी गई है। वहीं तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी चोट की वजह से केपटाउन में खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में नहीं खेल पाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here