साथी खिलाड़ी के टीम में शामिल नहीं होने पर डूप्लेसी ने दिया अजीबोगरीब बयान

362

दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट कप्तान फाफ डु प्लेसिस इस समय पर्ल्स रॉक्स फ्रेंचाइजी के कप्तान के रूप में मजांसी सुपर लीग में खेल रहे हैं। रविवार को बोलैंड पार्क में नेल्सन मंडेला बे जायंट्स के खिलाफ मैच में टॉस के वक्त जब डू प्लेसिस से टीम में बदलाव के बारे में पूछा गया तब उन्होंने अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया। हालांकि बाद में वो बात मजाक में बदल गई।

टॉस हारने के बाद कप्तान डू प्लेसिस से उनके टीम के खिलाड़ी हार्डस विलजोन के खेलने के बारे में पूछा गया जिस पर अजीबोगरीब जबाव देते हुए कहा कि वे आज नहीं खेल रहे हैं क्योंकि उनकी कल ही मेरी बहन के साथ शादी हुई है और वे दोनों अभी साथ में सो रहे हैं।

बता दें कि विजलोन फाफ डू प्लेसिस की बहन रेमी रायनर्स को पिछले एक साल से डेट कर रहे थे और इन्होंने दो दिन पहले ही शादी रचाई थी। शादी की वजह से विजलोन अपनी फ्रेंचाइजी की तरफ से मैच के लिए मौजूद नहीं थे। इस मैच में फाफ डू प्लेसिस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 168 रन बनाए। विपक्षी टीम ने बाद में खेलते हुए हीनो कून के 58 रनों की शानदार पारी के बावजूद 156 रन ही बना सकी और मैच हार गई।

हार्डस विलजोन की बात करें तो वे टी20 क्रिकेट लीग में एक चमकते सितारे हैं लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में उनका नाम ज्यादा प्रचलित नहीं है। उन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम की तरफ से सिर्फ एक मैच खेला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here