सतना में टॉर्च की रोशनी में डॉक्टरों ने किया महिलाओं का नसबंदी ऑपरेशन

529

भोपालः मध्य प्रदेश के सतना जिले में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है. डॉक्टरों ने टॉर्च की रोशनी में महिलाओं की नसबंदी कर दी. इस नसबंदी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद बजेपी और कांग्रेस दोनों दलों ने सतना के सीएमएचओ डॉक्टर अशोक अवधिया पर करारा हमला बोला है. मामला प्रकाश में आने के बाद राजनीति तेज हो गई है.उप स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों ने टॉर्च की रौशनी में महिला की नसबंदी कर दी. नसबंदी के दौरान बरती गई लापरवाही को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन का एलान किया है. मामला प्रकाश में आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार को घेरा. “MP मांगे जवाब” हैशटैग के साथ ट्वीट कर उन्होंने अकर्मण्य सरकार की उपाधी दी. उन्होंने कहा, “हद है लापरवाही की, बेटियों की जान की कोई कीमत ही नहीं. प्रदेश के कई अस्पतालों से लगातार ऐसी खबर आ रही है उसके बाद भी शासन प्रशासन की ओर से कुतर्क दिए जा रहे है. क्या किसी अनहोनी का इन्तजार किया जा रहा है. जनता ने ऐसी अकर्मण्य सरकार की कल्पना भी नहीं की थी.

मामले पर जानकारी के लिए जब सीएमएचओ से संपर्क किया गया तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया. मामले पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट करके कांग्रेस पर निशाना साधा.

वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस ने सीएमएचओ पर निशाना साधा. कांग्रेस ने लापरवाही के लिये CMHO को सीधे तौर पर जिम्मेदार बताया. कांग्रेस का आरोप है की सीएमएचओ अशोक अवधिया के बीजेपी नेताओं ने अच्छे संबंध है और वह प्रदेश सरकार की मंशा के उल्ट काम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here