डिंपल कपाड़िया की मां का निधन

31

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का शनिवार देर रात निधन हो गया. वे पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं, जिसके बाद उन्हें हिंदुजा हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपना 80वां जन्मदिन मनाया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक डिंपल की मां बेट्टी को सांस लेने में तकलीफ थी. वे रेस्प‍िरेटरी प्रॉब्लम्स से जूझ रही थीं. पिछले दिनों डिंपल ने भी मां की खराब तबियत के बारे में बताया था. दरअसल, डिंपल और उनकी बेटी ट्व‍िंकल खन्ना को कई बार अस्पताल जाते स्पॉट किया गया, जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे थे कि डिंपल की तबियत खराब है. इसपर सफाई देते हुए डिंपल ने मां की तबियत के बारे में बात थी.

समाचार एजेंसी IANS से बातचीत में डिंपल ने कहा, “मैं जीवित हूं और अपनी जिंदगी मजे से जी रही हूं. मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. हालांकि मैं उस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती हूं. वह अब ठीक हैं. पहले से काफी बेहतर. मुझे प्रार्थनाओं और मंगलकामनाओं की जरूरत है.”नानी बेट्टी कपाड़िया की मौत के बाद ट्व‍िंकल और अक्षय के अलावा करण और बाकी फैमिली मेंबर्स उनके अंतिम दर्शन के लिए अस्पताल पहुंचें.

कुछ दिनों बेट्टी का 80वां बर्थडे किया था सेलिब्रेट

कुछ दिनों पहले बेट्टी का 80वां बर्थडे मनाया गया था. ट्विंकल खन्ना ने नानी के बर्थडे सेलिब्रेशंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. सेलिब्रेशन के लिए डिंपल और ट्व‍िंकल का पूरा परिवार हिल्टन रिजॉर्ट्स एंड स्पा, शिलिम गए थे. इन तस्वीरों में ट्व‍िंकल, अक्षय, करण कपाड़िया समेत पूरी फैमिली नजर आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here