छपाक फिल्म के एक सीन में स्कूल ड्रेस में नजर आईं दीपिका

375

दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की आने वाली फिल्म छपाक (chappak) को लेकर दर्शक काफी उतसुक हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोग इसे काफी पंसद कर रहे हैं। इस फिल्म को मेघना गुलजार डाइरेक्ट कर रही हैं। फिल्म को प्रोड्यूस खुद दीपिका पादुकोण (deepika padukone) कर रही है।

Photo: instagram

दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की आने वाली फिल्म छपाक (chappak) को लेकर दर्शक काफी उत्सुक हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म को प्रोड्यूस खुद दीपिका पादुकोण (deepika padukone) कर रही है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) भी है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दीपिका काफी इमोशनल नजर आई थीं।

दीपिका (deepika padukone) की अब एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे स्कूली ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस इमेज में देखा जा सकता है कि दीपिका और विक्रांत अपने स्कूल अवतार में नजर आ रहे हैं और सकुचाते हुए कैमरे की तरफ देख रहे हैं। दीपिका नेवी ब्लू सलवार सूट में है वही विक्रांत के स्कूली अवतार में मौजूद एक्टर का स्क्रीन प्रेजेंस भी लाजवाब है। ये तस्वीर फैंस के बीच वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में है। राइटर राकेश भारती ने यह भी दावा किया है कि सबसे पहले उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में सोचा था। उन्होंने साल 2015 में फिल्म को काला दिन टाइटल से इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन (IMPPA) में रजिस्टर करवाया था। राइटर का कहना है कि वो तभी से इस पर काम कर रहे हैं। राकेश भारती ने यह भी दावा किया है कि उन्होंने फॉक्स स्टार स्टूडियो को भी अप्रोच किया था लेकिन इस प्रोजेक्ट पर काम करना तब संभव नहीं हो सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here