दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी छाईं फ़ेमिना के कवर पर

292

दीपिका पादुकोण ‘छपाक’ में जिस लड़की लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं उनके साथ दीपिका ने एक फ़ोटोशूट किया है. ‘छपाक’ में दीपिका, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं. दीपिका, लक्ष्मी के साथ फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. इसी बीच दोनों का एक फोटोशूट सामने आया है. दरअसल, दीपिका और लक्ष्मी फेमिना इंडिया मैगजीन के डिजिटल कवर के जनवरी एडिशन में एकसाथ नजर आ रही हैं.

दीपिका और लक्ष्मी दोनों ही सफेद रंग के ऑउटफिट में ख़ूब प्यारी लग रही हैं. दोनों के चेहरों की मुस्कुराहट मनमोहक है. इस मैगजीन के जरिए ‘छपाक’ के रियल और रील लाइफ किरदार को एक साथ देखा जा सकता है.

मेघना गुलजार ‘छपाक’ की निर्देशक हैं. मेघना और उनकी टीम आत्मविश्वास से भरी हुई नज़र आ रही है. उनकी टीम अपने दिलचस्प ट्रेलर एवं पोस्टर के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही है. ‘छपाक’ एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन और संघर्ष पर आधारित है जिसका प्रभावशाली ट्रेलर आपको महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के प्रति सोचने पर मजबूर कर देता है.

साथ ही ‘छपाक’ उन लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्तोत्र है जिन्होंने इसी तरह की स्थिति का सामना किया है. फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी. दीपिका के साथ फिल्म में विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here