महिला दारोगा से रेप: अपने ही मंगेतर डाक्टर को लेडी दारोगा ने कराया गिरफ्तार….होटल में गंदी हरकत के बाद किया था अश्लील VIDEO वायरल

232

पटना। महिला दारोगा से रेप के आरोप में डाक्टर को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि पहले तो महिला दारोगा का डाक्टर ने रेप किया और फिर उसका MMS बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। महिला दारोगा की शिकायत पर डाक्टर और उसके बाउंसर को गिरफ्तार किया गया है। डाक्टर को जब पुलिस टीम गिरफ्तार करने पहुंची तो पुलिस पार्टी पर डाक्टर के साथियों ने हमला कर दिया। डाक्टर का नाम शिवम आनंद बताया जा रहा है।

एसपी ने इस मामले में खुलासा करते हुए कहा कि महिला दारोगा पटना में ही पदस्थ है। महिला दारोगा और डाक्टर के परिवारवालों के बीच शादी की बात चल रही थी। इसी दौरान डाक्टर ने महिला दारोगा को एक होटल में बुलाया और फिर उसके साथ रेप किया।

महिला दारोगा और डाक्टर की सगाई भी हो चुकी थी। रेप के दौरान डाक्टर ने महिला दारोगा के साथ अश्लील वीडियो भी बना लिया। दूसरी बार भी महिला दारोगा के घर पर डाक्टर ने उसी तरह की हरकत की, जिसका विरोध महिला सब इंस्पेक्टर ने किया और इसकी जानकारी परिजनों को दी। जानकारी के मुताबिक महिला दारोगा के परिवार के लोगों ने मिलकर डाक्टर की शिकायत पुलिस में कर दी।

इधर महिला दारोगा की शिकायत पर पुलिस टीम जब डाक्टर को गिरफ्तार करने के लिए हास्पीटल पहुंची, तो डाक्टर के साथ मौजूद बाउंसर और स्वास्थ्यकर्मियों ने मिलकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस ने किसी तरह डाक्टर को गिरफ्तार किया, वहीं बाउंसर और हास्पीटल के स्टाफ की भी पहचान कर कार्रवाई की जा रही है। एक बाउंसर को अभी डाक्टर के साथ गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here