कार चोर ने “क्यूट से Teddy Bear” का किया ऐसा इस्तेमाल….4 महीने ढूंढती रही पुलिस..

183

ब्रिटेन (UK) में एक कार चोर (Car Thief) ने पुलिस से छिपने का एक अनोखा तरीका निकाला. ब्रिटेन में कार चोर के छिपने का फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप यकीन करें ना करें लेकिन 18 साल का कार कोरी का आरोपी टैडी बियर (teddy bear) के भीतर छिपा मिला. अब इस चोर को पुलिस ने जेल भेज दिया है. ग्रेटर मैनचैस्टर पुलिस की सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक 18 साल के जोशुआ डोबसन (Joshua Dobson) को पुलिस कार चोरी के मामले में मई से ढूंढ रही थी. उसने एक कार चोरी की थी फिर उसमें पैट्रोल भरने के पैसे भी नहीं दिए थे. पिछले महीने जब अधिकारी उसके पते पर उसे गिरफ्तार करने गए तो उन्होंने नोटिस किया कि उस घर में एक बड़ा टैडी बियर था जो बिल्कुल निर्जीव नहीं लग रहा था.

पुलिस ने पाया कि 18 साल साल के लड़के ने खुद को 5 फुट के एक बड़े टैडी बियर में भर लिया था. ग्रेटर मैनचेस्टर की पुलिस ने फेसबुक पर लिखा, “जब हम उसे गिरफ्तार करने गए तो हमारे अधिकारियों की नजर एक बड़े टैडी बियर पर पड़ी जो सांस ले रहा था. बाद में हमें इसके भीतर डोबसन छिपा हुआ मिला!”

पुलिस अधिकारी ने बताया, ” पिछले हफ्ते गाड़ी चुराने के मामले में सजा मिलने के बाद अब उसे जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया गया है. बिना क्वालिफिकेशन के ड्राइविंग करने और बिना पैसा दिए पैट्रोल भरवाने के मामले में सजा दी गई है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here