लखीसराय में भड़क गए सीएम नीतीश कुमार, बोले- बहकावे में मत आओ

342

सीएम नीतीश कुमार इन दिनों जल जीवन हरियाली अभियान के कार्यान्यवयन को लेकर समीक्षा दौरे पर हैं. इस दौरान वो कई जिलों में जा चुके हैं और समीक्षा के दौरान कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया है. वहीं आज सीएम नीतीश कुमार लखीसराय में है. लखीसराय में जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम भड़क गए. यों तो सीएम नीतीश कुमार अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं लेकिन कई मौकों पर वो जनता और पत्रकारों पर भड़कते हुए नज़र आए हैं.

आज सीएम नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत आज लखीसराय पहुंचे थे. इस दौरान सभा में हंगामा करने पर एक युवक पर भड़क गए और कहा कि बीच में क्यों बोल रहे हो. नहीं सुनोगे तो बचोगे नहीं. मीडिया में फोटो खिंचाने के लिए बीच में बोल रहे हो. बहकावे में मत आओ. सुनो नहीं तो बचोगे नहीं.

कई योजनाओं का हुआ शिलान्यास और उद्घाटन

हालांकि जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने अपने कामों का ब्यौरा दिया और अपनी योजनाओं को दोहराया. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बिजली को लेकर बिहार में बहुत काम हुआ हैं. जनवरी तक बिहार के जितने भी जर्जर तार है उसको बदल दिया जाएगा. अब कही भी जर्जर तार नहीं दिखेगा. सीएम ने कहा कि लोगों की हर मांगों पर काम किया जा रहा है. लखीसराय में भी 103 योजनाओं का उद्घाटन किया गया है और 257 योजनाओं का किया शिलान्यास हुआ है.

सीएम ने कहा कि तीस बेड का कम्यूनिटी सेंटर बन गया है. यहां पर जल्द महिला और पुरूष डॉक्टरों की नियुक्ति होगी. हर घर नल का जल योजना समेत कई योजनाओं पर काम हो रहा है. महिला के उत्थान के लिए बिहार में बहुत काम हुआ हैं. सरकार न्याय के साथ विकास कर रही हैं. एक-एक इलाके को लेकर बहुत काम किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here