नगरीय निकाय चुनाव में जीत के बाद बोले मुख्यमंत्री भूपेश

344

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव 2019 में ऐतिहासिक जीत के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुखिया मोहन मरकाम और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजीव भवन में पत्रकारों से मुखातिब होने पहुंचे।

इस दौरान पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नेतृत्व में हमारी बड़ी जीत हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार की कार्यकाल उपलब्धियों पर लोगों का भरपूर विश्वास किया है। निश्चित तौर पर हमारे कांग्रेस पार्टी की सरकार ने इस प्रकार से काम किया है।

वहीं पत्रकारों को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने सभी लोगों को क्रिसमस की बधाई दी। उन्होंने आगे कहा कि साथिया अटल बिहारी वाजपेई की जयंती पर भी स्मरण करता हूं।सभी मतदाताओं ने फिर कांग्रेस पर विश्वास किया एक भूतपूर्व जो रिजल्ट आया है उसके लिए सभी मतदाताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया।

सभी पार्षदों को बहुत-बहुत बधाई दी हमारे कार्यकर्ताओं ने अटल परिश्रम किया बधाई सभी पदाधिकारी की बधाई दी। सीएम ने कहा कि सभी ने मिलकर बहुत मेहनत किया उसी कल फल। कोरबा के परिणाम पर उन्होंने कहा कि कोरबा में हम लोग से आगे लेकिन पूर्ण बहुमत नहीं है, अधिकांश लोग जीत कर रहे हैं।

रायपुर में हमारी जीत हो रही है लगाने जा रहा है। आने वाला 5 साल भी कांग्रेस का महापौर रहेगा। पूर्व मुख्यमंत्री के बारे में उल्लेख करते हुए सीएम भूपेश नर कहा कि रमन सिंह जी के निर्वाचन क्षेत्र में भी कांग्रेस पार्टी को बढ़त मिली है। सभी नगर निगम नगर पालिका नगर निगम आशा से ज्यादा सफलता मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here