जिस्मफरोशी का रैकेट पकड़ा, 1500 से 5 हजार में बुक होती थी लड़की

496

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना चकेरी के अंतर्गत श्याम नगर में पुलिस ने आज देर शाम छापेमारी कर एक घर मे चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से संचालक व संचालिका समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि विगत कुछ दिनों से यह सूचना लगातार प्राप्त हो रही थी कि श्याम नगर के रामपुरम क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है।जिसकी सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कानपुर नगर द्वारा उक्त सेक्स रैकेट की रोकथाम व धरपकड़ के लिए निर्देशित किया गया था और उसी क्रम में पुलिस अधीक्षक पूर्वी के द्वारा क्षेत्राधिकारी छावनी के पर्यवेक्षण में थाना चकेरी पुलिस की टीम बनाई गई।

मुखबिर की सूचना के आधार पर आज श्याम नगर के रामपुरम मोहल्ले से अजय सिंह के मकान से 3 पुरुष और 6 महिला को सेक्स रैकेट के अपराध में गिरफ्तार किया गया है। सेक्स रैकेट लगभग 1 वर्षों से संचालित हो रहा था। मोबाइल के डिटेल से अन्य ग्राहकों तथा इसमें लिप्त अन्य लोगों की जांच की जा रही हैं। घटना में राघवेंद्र तथा उसकी पत्नी व आशुतोष ओझा उर्फ आलोक तथा उसकी पत्नी उक्त सेक्स रैकेट को संचालित करते थे। राघवेंद्र व आशुतोष आपस में सगे साढू भाई भी हैं।

प्रभारी निरीक्षक के अनुसार, अभियुक्त गणों का उक्त कार्य अंतर्गत धारा 3/4/5/6/7 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम पुनर निर्मित के अंतर्गत दंडनीय अपराध है। इस संबंध में थाना में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here