किरॉन पोलार्ड को ‘चतुर खिलाड़ी’ बताते हुए रोहित शर्मा ने कह दी ये बात

329

मुंबई। भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स में लंबे समय से उनके साथी खिलाड़ी किरॉन पोलार्ड के नेतृत्व में सीमित ओवरों में वेस्टइंडीज की टीम में सकारात्मक बदलाव आया है। आईपीएल में पिछले कई वर्षों से पोलार्ड के साथ खेल रहे रोहित ने वेस्टइंडीज के कप्तान को ‘ चतुर खिलाड़ी’ बताया।

रोहित ने यहां तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय की पूर्व संध्या पर मंगलवार को कहा,‘‘ मैं पोलार्ड को काफी अच्छे से जानता हूं। उन्हें खेल की अच्छी समझ है। मुझे पता है कप्तान के तौर पर वह अपनी टीम से क्या उम्मीद करते हैं। उनकी कप्तानी में मैं एक अलग तरह की टीम देख रहा हूं। हां , उनके खिलाफ हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

भारतीय उपकप्तान ने कहा,‘‘वह (पोलार्ड) काफी समझदार खिलाड़ी है, चतुराई से सोचते हैं और टीम के कप्तान हैं। जब मुंबई (इंडियन्स) की बात आती है तो वह हमेशा से नेतृत्व करने वाली इकाई का हिस्सा होते हैं और पिछले साल मेरी गैरमौजूदगी में उन्होंने एक मैच में कप्तानी की थी। मुझे पता है वह कैसे सोचते हैं।’’

भारत ने श्रृंखला का पहला मैच जीता था लेकिन दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने मेजबान टीम को आसानी से हरा दिया। श्रृंखला का तीसरा और निर्णायक मुकाबला बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here