पूर्व आरडीए अध्यक्ष पर 86 करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप

263

रायपुर। छत्तीसगढ़ में तत्कालीन बीजेपी सरकार के समय हुए भ्रष्टाचार की जांच को लेकर सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस ने बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व आरडीए अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव पर एक बड़े भ्रष्टाचार का आरोप लगा दिया है. कांग्रेस प्रवक्ता और पूर्व महापौर किरणमयी नायक ने ईओडब्ल्यू से इस मामले की शिकायत की है. मालूम हो कि गुरुवार को किरणमयी नायक दस्तावेज लेकर ईओडब्ल्यू दफ्तर पहुंची. दस्तावेज देकर कांग्रेस ने कार्रवाई की मांग की है. तो वहीं ईओडब्ल्यू एडीजी जीपी सिंह ने इस मसले पर तथ्यों के मुताबिक कार्रवाई की बात कही है।

दफ्तर पहुंचे कांग्रेसी: सूबे में 15 साल तक सत्तासीन बीजेपी की मुश्किले थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब एक नया मामला पूर्व आरडीए अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव और उनके संचालक मंडल के खिलाफ सामने आया है. कांग्रेस प्रवक्ता किरणमयी नायक ने ईओडब्लू में दस्तावेजो के साथ इनकी शिकायत की है। ये शिकायत आरडीए की योजना क्रमांक 32 देवेन्द्र नगर कर्मिशियल काम्पलेक्स पंडरी तराई में जमीन एलॉट कराने में घपला किए जाने को लेकर है. इसमें कांग्रेस प्रवक्ता किरणमयी नायक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इस भ्रष्टाचार में 78 करोड़ से ज्यादा की राशि का भ्रष्टाचार किया गया है.

जांच के लिए बनी टीम: इस मसले पर ईओडब्लू एडीजी जीपी सिंह का कहना है कि कांग्रेस की ओर से शिकायत मिली है. शिकायत की विधिवत जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि सभी तथ्यों के अनुसार कार्रवाई होगी. दस्तावेज प्राप्त हुए हैं. हाईकोर्ट के कुछ फैसले भी है वो सब दिए है. इसकी जांच करवाएंगे. जीपी सिंह ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच के लिए टीम बनाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here