आज से 1799 रुपए में खरीदें इनफिनिक्स बैंड 5

539

नई दिल्ली। बजट रेंज में आप फिटनेस डिवाइस इनफिनिक्स का बैंड 5 (Infinix Band 5) आज से खरीद सकते हैं। इनफिनिक्स बैंड 5 की कीमत 1,799 रुपए है। ग्राहक मंगलवार (3 दिसंबर) यानी आज से फ्लिपकार्ट पर इसे खरीद सकते हैं। इनिफिनिक्स बैंड 5 में 0.96 इंच का कलर आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें आप एक्टिविटी का स्टेटस का चेक कर सकते हैं और नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं।

इनफिनिक्स बैंड 5 के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 0.96-इंच का कलर आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें इस्तेमाल करने वाले के हेल्थ मैट्रिक्स नजर आते हैं। इसका हार्ट रेट सेंसर 24 घंटे आपकी पल्स का मॉनिटर करता है। हार्ट रेट तय लिमिट से ज्यादा होने पर ये वाइब्रेट करके अलर्ट करता है।

सबसे खास बात ये है कि इनफिनिक्स बैंड 5 स्मार्टफोन से कनेक्ट होने के बाद बैंड से जुड़े एप में ये नोटिफिकेशन भी दिखाता है। स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के लिए इसे इनफिनिक्स लाइफ 2.0 एप के साथ कनेक्ट करना होता है। एक बार कनेक्ट होने के बाद बैंड डेली एक्टिविटी का डेटा एप पर ट्रांसफर कर देता है। साथ ही ये बैंड वाटरप्रूफ है और आईपी67 सर्टिफाइड है।

इनफिनिक्स का यह बैंड तीन रंगों में उपलब्ध है। आप इसे नीले, काले और लाल रंग में खरीद सकते हैं। बैटरी की बात की जाए तो इनफिनिक्स बैंड 5 को एक बार फुल चार्ज करने पर 20 दिनों तक साथ देने का दावा किया गया है। हालांकि, फीचर इनेबल रखने पर यह 5 से 7 दिन तक ही चल पाएगा। इस डिवाइस में एक रिमाइंडर भी है जो निश्चित अवधि में यूजर द्वारा गतिविधि न करने पर वाइब्रेट भी होता है। बाजार में इनफिनिक्स बैंड 5 का मुकाबला 1799 रुपए वाले मी बैंड 3आई और 1,499 रुपए की कीमत वाले लेनोवो स्मार्ट बैंड कार्डियो 2 से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here