Bollywood drugs connection case : NCB ने भेजा अर्जुन रामपाल की बहन को समन, आज होगी पूछताछ

99

मुंबई. बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले  में एनसीबी  की जांच का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल से पूछताछ के बाद अब एनसीबी ने इस मामले में एक्टर की बहन  को समन भेजा है. मंगलवार यानी 5 जनवरी को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को समन भेजा है, आज उनके पूछताछ होगी.

दरअसल, पिछले दिनों अर्जुन रामपाल  के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाओं को NCB ने बरामद किया था, जिस पर रामपाल ने वो दवाएं अपनी बहन की बताई थी. एनसीबी को उन्होंने दवाओं का एक पर्चा भी दिखाया था, जो फर्जी था. उसी मामले में अर्जुन रामपाल की बहन से पूछताछ करने उन्हें बुलाया गया है. आज 11 बजे उनसे एनसीबी इस मामले पर पूछताछ करेगी.

छापेमारी में जांच अधिकारियों को अर्जुन के घर से जो कुछ ऐसी दवाएं मिलीं थी, वो बैन हैं और एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत आती हैं.

इस मामले में एनसीबी अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ कर चुकी है. अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने पहले 16 दिसंबर को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन उन्होंने 22 दिसंबर का वक्त एजेंसी से मांगा था. लेकिन 21 दिसंबर को अर्जुन रामपाल एनसीबी के सामने पेश हुए थे. इस मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को पूछताछ हो चुकी है.

आपको बता दें की सबसे पहले न्यूज18 इंडिया ने रामपाल के झूठ का खुलासा किया था और दिल्ली के उस डॉक्टर का इंटरव्यू दिखाया था, जहां से रामपाल ने उन दवाओं का पर्चा अपनी बहन के नाम से बनवाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here